Tuesday, September 29, 2015

एक बार बंता को....

एक बार बंता को एक पुलिस वाले ने गाड़ी को ओवर स्पीड से चलाने के लिए सिग्नल पर रोका!

बंता ने उस पुलिस वाले को पहचान लिया ये वही था जिसने बंता को एक बार मोटरसाईकिल से उतारा था और उसके साथ झगड़ा किया था और बाद में उसका चालान भी काट दिया था बंता ने सोचा आज तो इसको मजा चखा कर ही रहूँगा!

बंता ने जैसे उसकी बात सुनी ही नहीं और वहां से गाड़ी बड़ी तेजी से आगे बड़ा दी!

ये देख कर पुलिस वाले को गुस्सा आया और उसने अपनी मोटर साईकिल स्टार्ट की और बंता की गाड़ी का पीछा करने लगा बंता ने थोड़ी दूर जाकर गाड़ी को रोक दिया उसके पीछे पुलिसवाला भी वहां पहुँच गया!



पुलिसवाले ने रौब दिखाते हुए कहा चलो अपना लाइसेंस दिखाओ!

बंता नहीं है!

पुलिसवाले ने कहा गाड़ी के कागज दिखाओ बंता नहीं है! सर मैं आपको ये सब कुछ दिखा देता पर आपको पता नहीं कि ये गाड़ी चोरी की है और पहले मैंने इसके मालिक का रेप किया फिर उसको जान से मार दिया अगर आपको यकीन नहीं हो रहा तो ये ट्रंक देख लीजिये इसमें उसकी लाश पड़ी है!

ये सब सुनकर पुलिस वाला चौंक गया और उसने अपने ऑफिसर को फोन पर सारी बात बता दी!

कोई दस मिनट बाद वहां वह पुलिस ऑफिसर पहुँच गया और उसने बंता से पूछताछ शुरू कर दी!

ऑफिसर ने बंता को कहा चलिए गाड़ी से बाहर उतरिये!

बंता: सर कोई प्रॉब्लम है क्या?

ऑफिसर जी हाँ हमे खबर मिली है कि ये गाड़ी चोरी की है और आपने इसके मालिक को मार दिया है!

बंता हैरान होकर गाड़ी के मालिक को मार दिया है!

पुलिस ऑफिसर क्या आप इस ट्रंक को खोल कर दिखाएँगे बंता ने ट्रंक खोला पर वो बिल्कुल खाली था!

ऑफिसर सर क्या ये आपकी गाड़ी है!

बंता: जी हाँ बिल्कुल ये देखिये गाड़ी के कागज और ये रहा मेरा लाइसेंस ऑफिसर ने गौर से देखा और कहा:

ऑफिसर: सर हमें इस गुस्ताखी के लिए माफ़ कीजिये पर मुझे किसी मेरे साथी ने फोन करके बताया था कि आपके पास न लाइसेंस है न गाड़ी के कागज और गाड़ी चोरी की है गाड़ी के मालिक को रेप करके मार दिया है!



बंता: उस कमीने ने आपको ये नहीं बताया कि मैं गाड़ी भी ओवर स्पीड से चला रहा था!

0 comments:

Post a Comment